Mi Note 6 Pro Ka India Me Price | Full Specification | Mr Solution

Mi Note 6 Pro ka india mai price | full specification | Mr Solution


Mi Note 6 Pro Ka India Me Price | Full Specification | Mr Solution.ye xiaomi company ka mobile hai our ye abhi abhi india mai october 2018 ko release huwa hai.jise india mai logo ne buhat zyada pasand kiya.xiaomi redmi note 6 pro mai aap ko buhat ache ache feature dekhne ko milenge to is liye mai aap ko recommend karunga ke agar aap mobile lena chahte hai apne liye to aap ko Mi Note 6 Pro buy karna chahiye.


Mi Note 6 Pro Specification:


Mi Note 6 Pro 3G,4G dono support karta hai.
is mai dual sim use kar sakte hai.
Android Version 8.1 OREO ko support karta hai
Chipset laga huwa hai qualcomm sdm 636 snapdragon 636 14nm
Cpu type hai octa-core 1.8 GHz kryo 260
Gpu type ha Adreno 509
Micro sd card 256gGb tak support karta hai
internal 3Gb Ram Our 32Gb rom mai aap ko milega
Mi Note 6 Pro mai aap ko Fingerprint ka feature be milega
in colors mai Mi Note 6 Pro market mai dastiyab hai black,blue,rose gold and red
Battery Performance line non removable 4000 mah
Mi Note 6 Pro mai our be buhat zyada feature available hai.

Price :- 30,460

Post a Comment