Qmobile A1 MTK6582 Flashing With Sp Flash Tool Flash 100% Done

Qmobile A1 MTK6582 Flashing With Sp Flash Tool Flash 100% Done.Q mobile A1 mediatek cpu wala mobile hai.is page per mai aap ko bataunga.ke aap kaise sp flash tool ki madad se qmobile a1 ko kaise flash karenge.

q mobiles mai aksar buhat se problem aate hai.sab se zyada jo problem qmobile users ko aata wo ye ke achanak un ka qmobile off ho jata hai.our wo jab use on karte hai to wo on to ho jata hai per qmobile logo per ruk jata hai us ke aage nahi jata our kuch to on be nahi hote.

to aise halat flash karna padta hai.to mai aapko bata du ke agar aap ke pass computer hai to aap khud apne q mobile ko ghar bethe flash kar sakte hai.

Requirements:

>pc ya laptop
>usb cable
>sp flash tool download.click here
>q mobile mtk drivers.click here
>Qmobile A1 flash file



Qmobile A1 Ko Flash Karne Ka Tariqa


Step 1 sab se pehle aap qmobile drivers apne computer mai install kare.

Step 2 us ke baad sp flash tool ko open kare our scatter-loading file per click kare.

Step 3 our us ke baad qmobile a1 flash file folder mai ja kar MT6582_Android_scatter per click kare our use open kare.


Qmobile A1 MTK6582 Flashing With Sp Flash Tool Flash 100% Done


jaise he aap open per click karenge to saare file sp flash tool mai load ho jayenge.


Qmobile A1 MTK6582 Flashing With Sp Flash Tool Flash 100% Done

us ke baad download button per click kare our apne mobile se battery nikale our phir dubara lagaye our apne mobile ko usb cable ki madad se pc se connect kare to flashing start ho jayege.our kuch dher ke flashing complete ho jayegi.us ke baad apne mobile se battery nikale our phir lagaye our mobile ko power on kare inshallah aap ka mobile theek ho juka hoga.

Post a Comment